India's 10 Most Beautiful Bollywood Actress

          1.  Shri Devi    श्रीदेवी यानी जिन्हें हवा हवाई के नाम से भी जाना जाता है। भारत की सबसे खूबसूरत महिला एक्ट्रेस में पहले नंबर पर है। इन्होंने बॉलीवुड में 300 से भी ज्यादा फिल्में की है।

          2.Madhuri Dixit   माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत महिलाओं में दूसरे नंबर पर रखा जा सकता है। इनके फेशियल एक्सप्रेशंस इतने आकर्षक होते हैं कि इन्हें देखकर कोई भी फ़िदा हो जाए।

       3. Aishwarya Rai  ऐश्वर्या राय बच्चन को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में तीसरे नंबर पर रखा जा सकता है। ऐश्वर्या राय बच्चन एक बेहतरीन एक्ट्रेस है और Miss World Crown भी रह चुकी हैं।

       4.Priyanka Chopra   2000 में Miss World रह चुकी प्रियंका चोपड़ा को भारत की खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में चौथे नंबर पर रखा जा सकता है। 

     5.Deepika Padukone  यह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से भी एक हैं। इन्होंने हमेशा अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीता है।

         6.Katrina Kaif   कैटरीना कैफ मुख्य रूप से भारत की नहीं है लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भारत में ही की थी,  बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में इनका नाम छठे नंबर पर रखा जा सकता है।

     7.Manushi Chhillar   मानुषी छिल्लर ने अभी-अभी बॉलीवुड में अपने कदम रखे हैं लेकिन खूबसूरती में यह बाकी सभी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। मानुषी छिल्लर 2017 में मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं।

         8.Sara Ali Khan   सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी खूबसूरती में कुछ काम नहीं है। एक्टिंग और खूबसूरती दोनों में इस एक्ट्रेस ने बड़े काम समय में ही अपनी जगह बना ली है।

         9.Kiara Advani   कबीर सिंह, और शेरशाह जैसी बॉलीवुड की दमदार फिल्मों का हिस्सा रह चुकी कियारा आडवाणी खूबसूरती में कई अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस को मात देती हैं। इन्हें नवे स्थान पर रखा जा सकता है।

      10.Shradha Kapoor   बॉलीवुड के गोगो स्टार शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है। उनकी सादगी इनकी खूबसूरती की एक बहुत बड़ी वजह है।